गया के वरिष्ठ पत्रकार से रंगदारी मांगने वाला गया का टॉप टेन अपराधी मुकेश शर्मा को पुलिस ने दबोचा - Mukesh Sharma Arrested

👉

गया के वरिष्ठ पत्रकार से रंगदारी मांगने वाला गया का टॉप टेन अपराधी मुकेश शर्मा को पुलिस ने दबोचा - Mukesh Sharma Arrested

- गया के बेलागंज का रहने वाला है अपराधी मुकेश शर्मा, हत्या के मामले का भी है नामजद

प्रभात कुमार मिश्रा, गया


एक दैनिक समाचार पत्र के वरीय पत्रकार से एक लाख रुपए की रंगदारी मांगने और न देने पर हत्या कर देने की धमकी देने वाला मुकेश शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुकेश शर्मा को पुलिस एक व्यक्ति की हत्या कर देने के मामले भी तलाश कर रही थी। इसके अलावा और भी कई कांड इसके खिलाफ दर्ज है। टॉप टेन अपराधियों की सूची में शामिल मुकेश शर्मा की गिरफ्तारी गया शहर के रामसागर महल्ला से हुई है। जो कि गया शहर के ब्राह्मणी घाट मोहल्ले का रहनेवाला है। गिरफ्तार अपराधी मुकेश शर्मा मूल रूप से जिले बेलागंज थाना क्षेत्र के काजी फतेहपुर गांव का रहने वाला है। गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही उसके गांव में भी छापेमारी की गई है। जहां से भारी मात्रा में असहला बरामद किया गया है।

एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि गया शहर के एक वरिष्ठ पत्रकार द्वारा विष्णुपद थाना में दिनांक 04.09.2022 को लिखित आवेदन दिया गया था। पत्रकार का कहना था कि उनके फोन पर मुकेश शर्मा के द्वारा धमकी दिया गया कि मैं हत्या के केस में फरारी काट रहा हुँ। मुझे एक लाख रूपये की आवश्यकता है, तुम मुझे यथाशीघ्र दो अन्यथा मैं जान से मार दूंगा। इस संबंध में विष्णुपद थाना में कांड दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा था।

अभियुक्त मुकेश शर्मा का है अपराधिक इतिहास


एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी मुकेश शर्मा के विरुद्ध विष्णुपद थाना और बेलागंज थाना में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। गिरफ्तारी के बाद अपराधी मुकेश के निशानदेही पर उसके गांव बेलागंज थाना क्षेत्र के काजी फतेहपुर गांव में छापेमारी कर पुलिस ने दो देसी कट्टा, 17 जिंदा कारततूस, एक खोखा, पांच की-पैड वाला मोबाइल फोन, 25 हजार रूपया नगद एक उजला रंग का अपाची मोटरसाइकिल रजि0न0 BR-02AH-7414, एक काला रंग का HERO-HF-Deluxe मोटरसाइकिल बिना नंबर प्लेट का बरामद किया है।

एसएसपी ने बताया कि मुकेश शर्मा पर वादी बाशुकी नाथ मिश्रा के छोटे भाई उपेन्द्र मिश्रा की अन्य अपराधिक मित्रों के साथ मिलकर फल्गु नदी में गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का मामला विष्णुपद थाना में कांड संख्या-124/20, में धारा-302 / 120 भा०द०वि० एवं 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है। जिसमें फरार चल रहा था। एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि मुकेश शर्मा की गिरफ्तारी में लगाई गई टीम में शामिल पदाधिकारी व पुलिस बल के जवानों को पुरस्कृत किया जाएगा।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post