घर में ताला बंद कर गृहस्वामी गया ससुराल, नगदी सहित लाखों की संपत्ति ले उड़ा चोर - Chori

👉

घर में ताला बंद कर गृहस्वामी गया ससुराल, नगदी सहित लाखों की संपत्ति ले उड़ा चोर - Chori

विप्र संवाददाता गया


जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र में चोरी की घटना थमने का नाम नही ले रहा है। पुलिसिंग व्यवस्था से बेखौफ चोरों का गिरोह एक के बाद एक बड़ी घटना का अंजाम देते जा रहा है। वहीं स्थानीय पुलिस को एक भी मामले के उद्भेदन में सफलता नहीं मिल रही है। ताजा घटना थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव का है। जहां सोमवार की बेखौफ चोरों ने एक बंद घर को अपना निशाना बनाया और बंद घर का ताला तोड़कर 50 हजार नगदी सहित लगभग नौ लाख का जेवरात पर अपना हाथ साफ कर दिया। घटना की सूचना के बाद पहुंचे पीड़ित गृहस्वामी ने बेलागंज थाना में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। 


घटना के संबंध में पीड़ित गृहस्वामी रजनीश कुमार ने बताया कि हम दो दिन पूर्व अपने घर के सभी दरवाजे में ताला लगाकर अपनी पत्नी को लाने अपना ससुराल कोंच थाना क्षेत्र के बड़कागांव चला गया था। मंगलवार की सुबह मेरे चचेरे भाई ने मुझे फोन कर बताया कि आपके घर का ताला टूटा हुआ है और सारा सामान इधर उधर बिखरा हुआ है। सूचना के बाद जब मैं घर पहुंचा तो मेरे घर में रखा गोदरेज का ताला टूटा हुआ था और उसमें रखा सोने चांदी का जेवरात और पच्चास हजार रूपया नगद गायब था। वहीं घर का सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा था। गांव के कुछ लोगों के द्वारा इधर उधर छानबीन की गई तो दो बक्सा और अटैची गांव के पास हीं रहे राहड़ के खेत से बरामद हुआ। जबकि चोरों ने नगदी सहित सभी कीमती समान और कपड़े गायब कर दिया। 


पीड़ित गृहस्वामी ने बताया कि गोदरेज का ताला तोड़कर उसमें रखा 5 पीस चैन, 3 पीस झुमका, 1 मंगलसूत्र, 3 पीस बाली, 5 पीस पायल, 3 पीस अंगूठी जिसका अनुमानित कीमत लगभग नौ लाख रुपया है और पच्चास हजार रूपए नगद चोरों ने चोरी कर ली। चोरी के इस घटना के बाद गांव और आसपास के क्षेत्र में आतंक का महौल है। घटना के संबंध में थानाध्यक्ष उपेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित गृहस्वामी के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस तहकिकात में जुट गई है।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post