पूर्व सांसद विजय कुमार यादव ने हमेशा के लिए दुनिया को कहा अलविदा-सांसद कौशलेंद्र कुमार समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

👉

पूर्व सांसद विजय कुमार यादव ने हमेशा के लिए दुनिया को कहा अलविदा-सांसद कौशलेंद्र कुमार समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

विप्र.नालंदा से दीपक विश्वकर्मा की रिपोर्ट 

बिहारशरीफ (नालंदा) सांसद पूर्व सांसद विजय कुमार यादव का शनिवार को निधन हो गया।उनके निधन की खबर सुनते ही राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई।नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार समेत कई नेता उनके आवास सोहसराय पहुंचकर उनके पार्थिव शरीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया।कौशलेंद्र कुमार ने विजय कुमार यादव के शोकाकुल परिवार को इस दुख की घड़ी में धैर्य रखने का सांत्वना दिया।सांसद श्री कुमार ने बताया कि राजनीति के प्रारंभिक जीवन में इनका सानिध्य हमें हमेशा मिला।जॉर्ज फर्नांडिस के प्रतिनिधि के रूप में कई बार मैं उनसे मिला।

पूर्व सांसद रहते हुए साधारण जीवन जीते थे।लोकसभा सदस्य के एवं विधानसभा सदस्य रहने का इन्हें सौभाग्य प्राप्त हुआ था।सांसद श्री कुमार ने बताया कि मुझे जैसे ही पता चला की पूर्व सांसद का निधन हो गया मैं अंतिम दर्शन के लिए उनके आवास पर पहुंच कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। 

उन्होंने उनके परिवार जनों से कहा कि आप सबों को जब भी कोई दिक्कत हो कोई परेशानी हो तो हमें निसंकोच  याद करें। इस अवसर पर जदयू के जिला अध्यक्ष मोहम्मद अरशद एवं जदयू नेता डॉक्टर शशिकांत कुमार टोनी ने भी उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया।दरअसल विजय कुमार यादव भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रखर नेता थे विधायक से लेकर संसद तक का उन्होंने लंबा सफर तय किया। साथ ही साथ एक जाने-माने अधिवक्ता भी थे।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post