सप्तऋषि डिग्री कॉलेज में छात्र-छात्राओं का हुआ प्रतियोगिता परीक्षा

👉

सप्तऋषि डिग्री कॉलेज में छात्र-छात्राओं का हुआ प्रतियोगिता परीक्षा

विप्र. संवाददाता,रजौली (नवादा)



- इस प्रतियोगिता में प्रथम लाने वाले को कॉलेज की तरफ से 5 हजार, द्वितीय स्थान पर रहने वाले को 4 हजार और तृतीय स्थान पर रहने वाले को 3 हजार पुरस्कार के रूप में दिया जाएगा


 प्रखंड मुख्यालय क्षेत्र के अमावां मोड़ स्थित सप्तऋषि डिग्री कॉलेज में शनिवार को कॉलेज की तरफ से प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन किया गया।जिसमें विद्यालय में पढ़ने वाले पार्ट वन पार्ट व 2 और पार्ट थर्ड के कुल 650 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।कॉलेज के प्रचाया दिनेश कुमार ने बताया कि राज्य सरकार का आदेश है की सभी कॉलेजों में हंड्रेड परसेंट छात्र-छात्राओं की उपस्थिति हो इसको लेकर हमलोग लगातार प्रयासरत हैं।इसी कड़ी में कॉलेज अपने तरफ से प्रतियोगिता परीक्षा का आयोजन किया है।जिसमें 650 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया सभी का प्रतियोगिता परीक्षा लिया गया है।जिसमें प्रतियोगिता परीक्षा 80 नंबर का जनरल सवाल पूछा गया है। जबकि 20 नंबर का छात्र-छात्राओं के संबंध ऑनर्स पेपर से पूछा गया है। कॉलेज अपने तरफ से इस प्रतियोगिता में प्रथम लाने वाले छात्र-छात्रा को 5 हजार रुपए देकर पुरस्कृत करेंगे,द्वितीय स्थान पर रहने वाले छात्र-छात्रा को 4 हजार रुपए देकर पुरस्कृत करेंगे,तृतीय स्थान पर रहने वाले छात्र-छात्रा को 3 हजार रुपए देकर पुरस्कृत करेंगे।जबकि इस परीक्षा में शामिल होने वाले पैसे सभी छात्र-छात्रा को कॉलेज की ओर से 100 रूपया का सांत्वना पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। 

कॉलेज के प्रचाया ने यह भी बताया कि इसका रिजल्ट रविवार यानी 1 अक्टूबर को जारी होगा।उन्होंने सप्तऋषि डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के लिए एक अच्छा खबर बताया है कि 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन सप्तऋषि डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को बड़ा तोहफा मिलने जा रहा है। कॉलेज की तरफ से छात्र-छात्राओं को कॉलेज आने के लिए 4 पॉइंट से निशुल्क बस सेवा दिया जा रहा है।जिसमें पहला पॉइंट हरदिया बनाया गया है। दूसरा पॉइंट अमावां बनाया गया है। तीसरा पॉइंट मुरहेना बनाया गया है। चौथा पॉइंट फतेहपुर को बनाया गया है। इस बस में निशुल्क वहीं छात्र-छात्र कॉलेज आ सकते हैं। जिनके पास कॉलेज द्वारा जारी किया गया आईकार्ड होगा।उसे पॉइंट से खुलकर कॉलेज आएगी और छुट्टी होने के बाद सभी छात्र-छात्राओं को लेकर अपने-अपने पॉइंट पर जाकर छोड़ेगी।कॉलेज की इस निर्णय से छात्र-छात्राओं के अभिभावकों में काफी खुशी है और छात्र-छात्राओं में भी काफी खुशी देखी जा रही है।इस दौरान सप्त ऋषि डिग्री कॉलेज के कई कर्मी उपस्थित थे।



हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post