प्रेमिका ने नाबालिग प्रेमी को मिलने बुलाया अपने घर, पकड़े जाने पर लड़की के परिजनों ने इतना पिटा की हो गई मौत - Nabalig ki Maut

👉

प्रेमिका ने नाबालिग प्रेमी को मिलने बुलाया अपने घर, पकड़े जाने पर लड़की के परिजनों ने इतना पिटा की हो गई मौत - Nabalig ki Maut

विप्र संवाददाता गया.


गया में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहा एक नाबालिग प्रेमी की प्रेमिका के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस के अनुसार उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना जिले के निमचक बथानी थाना क्षेत्र का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए अपने घर बुलाया। उस समय घर पर कोई भी नहीं था।  मगर प्रेमी के घर में होने की सूचना लड़की के परिजनों को मिल गया।  परिजन प्रेमी को देख भड़क गए और उसके हाथ-पैर बांध कर जमकर पिटाई कर दी और गांव के बाहर फेंक दिया। जिसकी मौत इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही हो गई। मृतक के परिजनों के शिकायत पर पुलिस ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के भीखंचक गांव की एक लड़की को सिंघा गांव के रहने वाला 16 साल के नाबालिग लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। विगत 24 सितंबर को लड़का किसी के जन्मदिन में जाने की बात बोलकर घर से निकला था। उसी दौरान उसकी प्रेमिका ने कॉल करके अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया। उस समय लड़की के घर में कोई नहीं था। लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने उसके के घर पहुंच गया। उसी बीच पेमिका के परिजनों को भनक लग गई और लड़के को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। जब नाबालिग अधमरा सा हो गया तो उसे गांव से बाहर बधार में फेंक दिया। मारपीट की घटना से जख्मी लड़का अचेतावस्था में रात भर ऐसे ही बधार में पड़ा रहा। अगली सुबह घटना की जानकारी नाबालिग के परिजनों को हुई। मौके पर पहुंचकर बेटे को उठाया और अचेतावस्था में हीं इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल ले जाने लगे। मगर मारपीट की घटना से गंभीर रूप से जख्मी लड़के की मौत रास्ते में ही हो गई। घटना के बाद पीड़ित परिवार ने नीमचक बथानी थाने में 8 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसके बाद परिजन के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए निमचक बथानी एसडीपीओ प्रकाश कुमार ने बताया कि घटना के बाद सिटी एसपी के निर्देश पर एसआईटी टीम का गठन किया गया। जांच के दौरान पता चला कि नाबालिग के हाथ-पैर बांध कर पिटाई करने से मौत हुई है। इस मामले में नामजद 8 आरोपियों में से 4 आरोपी योगेंद्र चौधरी, धर्मेंद्र चौधरी, रोहित कुमार और दीपक कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जल्द हीं उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post