दरभंगा में आनर किलिंग, गला रेतकर नाबालिग की हत्या

👉

दरभंगा में आनर किलिंग, गला रेतकर नाबालिग की हत्या


- विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के आजमनगर स्थित लुच्चीबाड़ा मोहल्ला की घटना

- वारदात को अंजाम देने के बाद शव को घर में बंदकर सभी लोग हो गए फरार

- स्थानीय लोगों के शक करने पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़कर शव को किया बरामद

- घर पर मृतका की मां सहित एक बहन और दो भाई थे मौजूद, पिता और एक भाई बाहर में करते हैं मजदूरी

----------------

विप्र.संवाददाता, दरभंगा : विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के आजमनगर स्थित लुच्चीबाड़ा मोहल्ला में आनर किलिंग का मामला सामने आया है। घर वालों ने सोमवार की देर शाम एक नाबालिग की गला रेतकर हत्या कर दी । इसके बाद शव को घर में बंदकर सभी लोग फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गेट तोड़कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि सूरज महतो के घर में ताला लगा हुआ देख आस-पास के लोगों को शक हुआ। दरअसल, घर के लोगों को आनन-फानन में भागते हुए देख जब कारण जानने की कोशिश की तो किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद लोग जब उसके घर पहुंचे तो ताला लगा हुआ पाया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में पुलिस गेट को तोड़कर अंदर प्रवेश की । 

जहां गला कटा हुआ सूरज महतो की 16 वर्षीय पुत्र अर्चना कुमारी का शव मिला। इसके बाद पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गई। लोगों ने बताया कि अर्चना के प्रेम-प्रेसंग से घर वाले नाराज चल रहे थे। इसको लेकर घर वालों ने अर्चना की गला रेतकर हत्या कर दी। उधर, सदर एसडीपीओ ने बताया कि घर के सभी लोग फरार हैं। छापेमारी की जा रही है। प्रथम दृष्टया में आनर किलिंग का मामला प्रतीत हुआ है। इस दिशा में आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि आस-पास के लोग भी कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं।

उधर, मोहल्ले के लोगों ने बताया कि सूरज महतो और उसके दूसरे पुत्र रोशन महतो परदेसी हैं। घर पर सूरज की पत्नी सहित बड़े पुत्र मुनचुन महतो और छोटे पुत्र बिट्टू के साथ दोनों पुत्री रहती थी। इसमें एक पुत्री अर्चना की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मुनचुन घर पर रहकर व्यवसाय करता है और बिट्टू शिवधारा पर आर्मी का ट्रेनिंग सेंटर चलाता है। हालांकि, हत्या में कौन-कौन शामिल थे यह अब तक साफ नहीं हो सका है। उधर, पुलिस का कहना है कि वारदात को चार घंटे पहले ही अंजाम दिया गया था। सभी अंधेरा होने का इंतजार कर रहे थे, ताकि शव को ठिकाना लगाया जा सके। हालांकि, उससे पहले पुलिस ने शव को बरामद कर लिया।

हमारे Whatsapp Group को Join करें, और सभी ख़बरें तुरंत पाएं (यहीं क्लिक करें - Click Here)

Previous Post Next Post